Jee News World- बेईमानों को जड़ से उखाड़ फेंकना मेरा लक्ष्य है ? श्याम सुन्दर पटेल

 Jeenewsworld:


बेईमानों को जड़ से उखाड़ फेंकना मेरा लक्ष्य है ? श्याम सुन्दर पटेल: Shyam Sundar Patel

भारतीय जनता पार्टी के जिला सोशल मीडिया इन्चार्ज श्याम सुन्दर पटेल ने कहा हमारे नजर में उपलब्ध ग्राम सभा चौर के सभी बेईमानों को जड़ से उखाड़ फेंकना मेरा लक्ष्य है, उन्होंने कहा मेरे परिवार के साथ परेशान करने वाले जितने बेईमानों ने मिलकर सन 2012 से लेकर अब तक बेईमानी करने का सिलसिला जारी है, 

श्याम सुन्दर पटेल ने कहा अभी भी इन बेइमानो को मेरा बात कुछ अकल समझ में नहीं आया, इन बेईमानों सहित इनके सभी गुर्गों को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।


Table of Contents:
  • Shyam Sundar Patel
  • Shyam Sundar Patel Kaun hai
  • Shyam Sundar Patel ka Jivan Parichay
  • Shyam Sundar Patel Wikipedia Biography
  • Shyam Sundar Patel Birthday
  • Shyam Sundar Patel Mobile Number
  • Shyam Sundar Patel family member
  • श्याम सुन्दर पटेल
Jee News World

Comments